Friday, September 9, 2011

Incredible amazing अजब गजब - सेक्स की दुनिया

पत्‍नी से रोजाना सेक्‍स न करने पर कोर्ट ने ठोका जुर्माना ( Court Imposes Penalty for not doing sex daily with wife)


फ्रांस। फ्रांस के एक शहर में अजीबो गरीब मामला सामने आया है। एक व्‍यक्ति को अपनी पत्‍नी को हजारों पांउड का जुर्माना सिर्फ इस लिये देना पड़ा क्‍योंकि वह उसके साथ रोजाना सेक्‍स नहीं करता था और अगर करता भी था तो उसे संतुष्‍ट नहीं कर पाता था। इस मामले पर विचार करते हुए कोर्ट ने ऐसा फैसला लिया है।




द टेलीग्राफ में प्रकाशित एक खबर की माने तो शारीरिक संबंधों में हुए विवाद को लेकर एक पत्‍नी ने बपने पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। यह किस्‍सा दक्षिण फ्रांस के नाइस शहर का है। इस मामले में फैसला लेते हुए जज ने कहा कि पूर्व पति जेन लुईस बी ही इस घटना के लिये जिम्‍मेदार है। 47 वर्षीय उसकी पूर्व पत्‍नी ने उसपर आरोप लगाया था कि 21 साल के वैवाहिक जीवन में शारीरिक संबंधों को लेकर पति का रवैया बेहद सुस्‍त रहा।



उसने इस मामले में अपने पति से 10 हजार यूरो हर्जाने की मांग की। कोर्ट ने उसे जुर्माना भरने का आदेश दे दिया है। आरोपी पति ने बताया कि थकावट और शारीरीक समस्याओं के कारण वह अपनी पत्‍नी के साथ रोजाना सेक्‍स नहीं कर पता था और ना ही उसे संतुष्ट नहीं कर सका। जज ने अपने फैसले में कहा कि एक पति-पत्‍नी के रिश्ते में सेक्स प्यार दिखाने का एक महत्वपूर्ण जरिया होता है और इस रिश्ते में वह पूरी तरह गायब था।
 
Source : http://thatshindi.oneindia.in/news/2011/09/09/france-husband-fine-lack-of-sex-aid0129.html


No comments: