Tuesday, October 25, 2011

मेट्रो ट्रेनों में टूट रहीं हदें - प्रेमी युगलों ने अश्लीलता की हदें पार की.

मेट्रो ट्रेनों में टूट रहीं हदें - प्रेमी युगलों ने अश्लीलता की हदें पार की ( Delhi Metro trains  couples breaking the limits - couples beyond obscenity)

पिछले दस-पंद्रह दिनों के भीतर मेट्रो में प्रेमी युगलों ने अश्लीलता की हदें पार की

मेट्रो में सफर के दौरान अश्लील हरकतें कर अपनी सीमाएं लांघने वाले प्रेमी-युगल सावधान हो जाएं. अगर वे यह सोचते हैं कि खाली मेट्रो में उनकी इस तरह की गतिविधियों पर किसी की नजर नहीं है, तो वह एकदम गलत हैं. मेट्रो के तीन अलग-अलग रूटों पर मौका मिलने पर कुछ प्रेमी-युगलों ने सेक्स किया. जिसकी तस्वीरें खुफिया कैमरों में कैद हो गई.


हालांकि, यह सब उस वक्त हुआ, जब मेट्रो में लोग मौजूद नहीं थे. इस तरह की घटना सामने आने के बाद न केवल मेट्रो प्रशासन हरकत में आ गया है, बल्कि रेलवे पुलिस भी उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई का मन बना रही है.

चलती मेट्रो के अंदर व एक जगह प्लेटफार्म पर हुई इन अश्लील हरकतों की खुफिया कैमरों में कैद वीडियो क्लिपिंग मौजूद हैं. उनमें पंजाबी बाग से मुंडका, शाहदरा से रिठाला व जहांगीर पुरी से हुडा सिटी सेंटर लाइन शामिल हैं.

इनमें से एक लाइन पर पड़ने वाले ग्रीन पार्क मेट्रो स्टेशन पर एक जगह बैठा प्रेमी जोड़ा बिना किसी डर के खुलेआम यौन क्रीड़ा करने की कोशिश कर रहा था. इस दौरान खुफिया कैमरे में कैद हुई वीडियो क्लिपिंग में दूर से आता एक मेट्रो सुरक्षा कर्मी भी दिखाई पड़ रहा है.

दो घटनाएं मेट्रो ट्रेन के अंदर की हैं. कुछ देर की वीडियो रिकॉर्डिग में इन लड़के-लड़कियों को ओरल सेक्स करते हुए पाया गया है. एक फुटेज में बाकायदा पंजाबी बाग मेट्रो स्टेशन के आने की घोषणा भी रिकॉर्ड हुई है.

अगर सूत्रों की मानें तो मेट्रो के अंदर की ये हरकतें सुबह व रात की हैं, जिस वक्त वहां अन्य कोई यात्री नहीं दिखाई पड़ता. संभवत: ये प्रेमी युगल इस कृत्य को अंजाम दिये जाने से पहले इस बात से पूरी तरह अनभिज्ञ होंगे कि मेट्रो के अंदर लगे खुफिया कैमरे उनकी इस हरकत को कैद कर रहे हैं. यह वीडियो क्लिपिंग तकरीबन ढाई से पांच मिनट के बीच की हैं.

मेट्रो के जन सम्पर्क अधिकारी अनुज दयाल ने कहा कि मेट्रो के अंदर प्रेमी-युगलों द्वारा ऐसा किया जाना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है. उन्होंने मामले की जांच कराने की बात कही है.

साथ ही उन्होंने सुबह व रात के समय मेट्रो में सुरक्षा कर्मियों को मुस्तैद रहने के निर्देश जारी करने की बात कही है, ताकि भविष्य में फिर ऐसी घटना न हो.

इस बाबत रेलवे के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त भैरो सिंह गुर्जर ने कहा कि सार्वजनिक स्थल पर ऐसी कोई भी हरकत अपराध की श्रेणी में आती है.

इस बाबत अभी मेट्रो प्रशासन की तरफ से कोई शिकायत नहीं मिली है. इसके लिए मेट्रो अधिकारियों से बात की जाएगी. ऐसा करने वाले कपल्स के खिलाफ शिकायत मिलने पर केस दर्ज करने के साथ उन्हें गिरफ्तार भी किया जाएगा.

News source :
http://www.samaylive.com/regional-news-in-hindi/ncr-news-in-hindi/131974/new-delhi-metro-sex-game-sex-play-couples-video-clippings-metro-.html
---***----***---

No comments: