Tuesday, December 6, 2011

Veena Malik : 10 crore demanded from FHM Magzine for her nude photo published in magzine

न्यूड फोटो दिखाने के 10 करोड़ दो (Veena Malik : 10 crore demanded from FHM Magzine for her nude photo published in magzine)



एक मैगजीन में छपी न्यूड फोटो के खिलाफ वीना मलिक ने दस करोड़ हर्जाने का मुकदमा किया है।


वीना के वकील ने कहा , ऐसी फोटो छपने के बाद उनकी मुवक्किल की छवि को बुरी तरह नुकसान पहुंचा है। हम यह भी साबित करना चाहते हैं कि वे फोटो नकली हैं। इस मुकदमे में मुख्य आरोपी मैगजीन के एडिटर और फोटोग्राफर को बनाया गया है।

पाकिस्तान की राखी सावंत कही जाने वाली वीना मलिक डायरेक्टर अतुल गर्ग की फिल्म 'ऑल यू नीड इस लव' के जरिए बॉलीवुड में कदम रख रही हैं। कुछ दिनों पहले वीना की कुछ न्यूड फोटो इंटरनेट पर छाए हुए थे।

हालांकि वीना ने इन फोटो के बारे में कहा था कि उन्होंने ऐसा कोई भी न्यूड फोटोशूट नहीं करवाया है। यह उनके विरोधियों की साजिश है। वैसे वीना की इन फोटो को देखकर कहीं से भी नहीं लगता कि इनके साथ छेड़छाड़ की गई।

उनके वकील अयाज़ बिलावाला ने बताया कि वीना मलिक अपनी तस्वीर के साथ 'छेड़छाड़' किए जाने पर ख़ुद को ठगा महसूस कर रही हैं।

'एफ़एचएम इंडिया' को सभी संस्करण वापस लेने और 20 लाख डॉलर यानी लगभग 10 करोड़ रुपए हर्जाने के तौर पर देने के लिए कहा गया है।

पत्रिका के संपादक कबीर शर्मा ने बताया कि यह सारे दावे झूठे हैं और उनके पास सच्चाई साबित करने के लिए वीडियो है।

'एफ़एचएम इंडिया' में छपी वीना मलिक की नग्न तस्वीर में उनकी बांह पर बड़े अक्षरों में 'आईएसआई' लिखा हुआ है।

इस तस्वीर के नग्न होने और बाँह पर आईएसआई लिखे होने से पाकिस्तान में सनसनी फैल गई है।

बिलावाला ने कहा, ''वीना मलिक के साथ धोखा हुआ है और उन्हें ठगा गया है। उन्होंने फोटोशूट किया था लेकिन उसमें कोई नग्नता नहीं थी। उन्होंने कुछ कपड़े पहने थे।''उन्होंने कहा, ''जो तस्वीरें उन्हें स्वीकृति के लिए दिखाई गई, उनमें उन्होंने कपड़े पहन रखे थे। उनकी छवि को नुक़सान पहुँचा है और हम पत्रिका को दुकानों से वापस करने और हर्जाने की माँग कर रहे हैं।''

क़ानूनी पत्र में कहा गया है कि पत्रिका ने जानबूझ कर वीना मलिक को कपड़े पहन कर तस्वीरें खींचने के लिए ललचाया और फिर उन्हें धोखा देने के इरादे से उन तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ की।'

एफ़एचएम पत्रिका के संपादक ने माना कि उन्हें क़ानूनी पत्र मिल गया है।
उन्होंने कहा, ''हमने क़ानूनी पत्र को देखा है और अपने क़ानूनी विभाग को आगे की कार्रवाई के लिए भेज दिया है। सभी आरोप झूठे हैं और हम जवाबी मुक़दमे समेत कई विकल्प देख रहे हैं।''

कबीर शर्मा ने बताया कि वीना मलिक की बांह पर आईएसआई लिखने का विचार उन्हें आया था और उसे बड़े अक्षरों में लिखने का आइडिया वीना का था।
********************************************************
वीना इंटरनेट पर पहले भी हो चुकी हैं न्यूड


एफएचएम मैगजीन के कवर पेज पर न्यूड फोटो शूट करवाने वाली पाकिस्तानी मूल अभिनेत्री वीना मलिक ने इस तरह के फोटोशूट पहली बार नहीं करवाया है। वह इससे पहले भी इस तरह का कारनामा अंजाम दे चुकी हैं। वीना मलिक के इस तरह के फोटो इंटरनेट की दुनिया में पहले से ही उपलब्ध हैं। कुछ दिनों पहले तक इंटरनेट पर वीना के कई न्यूड फोटो दर्शकों की निगाहों में आ चुके हैं। एफएचएम मैगजीन में छपे अपने इस न्यूड फोटो को वीना मलिक यह कहकर नकार रही हैं यह उनका चित्र नहीं है। इस चित्र को छेडछाड करके इस तरह का बनाया गया है। ऎसा ही आरोप उन्होंने तब भी लगाया था जब इंटरनेट की विभिन्न साइटों पर उनकी तस्वीरें देखी जा रही थीं। तब भी वीना ने कहा था कि उन्होंने ऎसा कोई भी न्यूड फोटोशूट नहीं करवाया है। यह उनके खिलाफ एक साजिश रची जा रही है। हालांकि फोटो विशेषज्ञों का कहना है कि वीना मलिक के मैगजीन में प्रकाशित फोटो को देखकर कहीं से भी ऎसा नहीं लगता है कि इन फोटो के साथ किसी प्रकार की छेडछाड की गई है।
News : Khaskhabar, Bhaskar
******************************************************

शादी के बाद स्‍वयंवर रचा रहीं हैं वीना?

टीवी रियलिटी शो ‘स्‍वयंवर’ में हिस्‍सा लेने के फैसले के बाद वीना मलिक को कई ओर से विरोध का सामना करना पड़ रहा है। वीना मलिक का पाकिस्‍तान में तो विरोध हो रहा है, भारत में भी वह कई लोगों की आंखों में खटक रही हैं।

‘बिग बॉस-4’ में वीना के साथ काम कर चुकीं भारतीय टीवी कलाकार डॉली बिंद्रा ने तो वीना के चरित्र पर ही सवाल खड़े कर दिए हैं। एक टीवी शो के दौरान डॉली ने वीना मलिक के ‘स्‍वयंवर’ में हिस्‍सा लेने पर काफी नाराजगी जताई।

डॉली ने कहा, ‘वीना मलिक को कौन नहीं जानता कि वह शादीशुदा है और उसके बच्‍चे भी हैं फिर उसे स्‍वयंवर रचाने की क्‍या जरूरत है। वीना के पाकिस्‍तानी क्रिकेटर मोहम्‍मद आसिफ से रिश्‍ते रहे वहीं बिग बॉस के दौरान अस्मित पटेल के साथ उसने क्‍या किया, यह पूरी दुनिया को पता है।’ बेहद गुस्‍से में दिख रहीं डॉली ने इस शो के लिए किसी भारतीय महिला को चुने जाने की मांग की। डॉली की इस टिप्‍पणी पर वीना ने कहा, ‘मैं यहां किसी को खुश करने नहीं आई हूं। इस शो में हिस्‍सा लेने के लिए मुझे न्‍यौता मिला जिसे मैंने कबूल कर लिया।’
News : Bhaskar
***************************************
Many people are saying this is publicity stunt by Veena Malik
***********************************
Veena Malik: I have never posed nude


Controversial Pakistani actress-model Veena Malik hopes to find herself a life partner on national television through Imagine TV's reality show Swayamwar season 4, Veena Ka Vivaah.


while -
Veena Malik's nude photo is authentic: FHM editor


The popular Indian 'For Him Magazine' has refuted accusations by Pakistani actress Veena Malik that her photo was morphed to make her appear naked on a cover issue with the letters ISI written on her arm. Malik has sued the magazine for 100 million rupees.


The actress was quick to claim it wasn't her in the photograph after the Pakistan government threatened to take strict action against her for the nude photo shoot. Now, the actress wants 100 million rupees in damages from the magazine.
FHM India insists the photograph is genuine. Its editor Kabeer Sharma says he will soon post pictures from the photo shoot on his Twitter page.

No comments: