Saturday, August 27, 2011

Anna will break fast tomarrow at 10 AM 28 August 2011

Anna will break fast tomarrow at 10 AM 28 August 2011

Anna's demands for Jan-Lokpal is accepted in Parliament.
As Anna not wants to break his fasr during SUN set, therefore he will break his fast tomarrow at 10 AM on 28 August 2011

Draft JanLokpal Bill Proposal will send to Standing Commitee
=================================================================

News about Janlokpal Bill:
अन्ना के अनशन के जरिये किरण बेदी सरकार से बदला ले रही हैं : बाल ठाकरे ठाकरे ने साफ तौर पर लिखा है कि दिन में दो बार खाना और चार बार नाश्ता करने वाले केजरीवाल और बेदी अगर वाकई में अन्ना की चिंता करते हैं तो वो खुद अन्ना की जगह अनशन करें तो पता चलेगा। हालांकि उन्होंने कहा कि पूरी शिव सेना अन्ना की लड़ाई में साथ हैं।  बाल ठाकरे ने ये बातें अपने प्रमुख पत्र सामना  में लिखी हैं।

मामला ये है कि वो अन्ना के जरिये अपना बदला सरकार से ले रहे हैं। बालठाकरे ने सामना में लिखा है कि किरण बेदी लंबे समय तक पुलिस महकमे में रही और काफी काम भी किया लेकिन किरण बेदी को सरकार ने दिल्ली का कमिश्नर नहीं बनाया इसलिए वो अब अन्ना के जरिये सरकार से बदला ले रही हैं। वहीं कानून की मांग करने वाले अरविंद केजरीवाल अन्ना के अनशन के जरिये अपना उल्लू सीधा कर रहे हैं।

Source: http://thatshindi.oneindia.in/news/2011/08/27/kiran-bedi-co-playing-anna-hazare-life-bal-thackeray-aid0092.html
--------------------------------------------------------------------

अन्‍ना के समर्थन में यूपी बंद
लखनऊ। अन्ना हजारे के आन्दोलन में आम आदमी की भागेदारी लगातार बढ़ती जा रही है। अन्ना के समर्थन में व्यापार संगठन ने शनिवार को प्रदेष बंद का आहवान कर दिया है। हम अन्ना के साथ है इस नारे के साथ व्यापारियों ने दुकानें बंद कर दी है। राजधानी के सभी प्रमुख बाजारों में बंद का असर दिखायी दे रहा है जबकि कानपुर में बाजार पूरी तरह से बंद हो गए है। उधर अलीगढ़ में बस चालकों ने बसें खड़ी कर सड़क पर मार्च निकाला जबकि सोनभद्र में ग्रामीणों ने चूल्हा न जलाकर अन्ना के समर्थन में उपवास रखा है।


कानपुर में बंद का असर सवेरे से ही दिखायी दे रहा है दुकानों पर ताले लटक रहे हैं। राजधानी भी इससे अछूती नहीं है। ढेरों दुकानदार अपनी दुकानें बंद कर अन्ना का समर्थन कर रहे हैं जबकि कई ऐसे भी हैं जो पैसे का मोह नहीं छोड़ पा रहे हैं।


उधर अलीगढ़ में बस चालकों ने बसें खड़ी कर मार्च निकालते हुए अन्ना के समर्थन की बात कही। बस चालकों का कहना है कि अन्ना आम आदमी के लिए पिछले 12 दिनों से भूखे हैं
Source: http://thatshindi.oneindia.in/news/2011/08/27/uttar-pradesh-anna-hazare-business-man-strike-aid0146.html


No comments: